Wednesday 26 February 2014

Breaking News,latest News,News From India,political,bollywood,sports News

 Detail News Will be available on www.aajtak.com
  

Latest News

तुष्टिकरण की राजनीति ना करें राजनाथ सिंहः शिवसेना
शिवसेना का राजनाथ सिंह पर निशाना. पार्टी नेता संजय राउत ने कहा, 'मुस्लिमों से माफी क्यों मांगे? ये तुष्टिकरण की राजनीति नहीं है. फिर हममें और कांग्रेस में अंतर क्या रहा? हिंदुत्ववादी छवि के कारण ही हम मोदी का पीएम कैंडिडेट के तौर पर समर्थन करते हैं.'




बीजेपी से गठबंधन का विकल्प खुलाः रामविलास पासवान
रामविलास पासवान ने कहा कि बीजेपी से गठबंधन का विकल्प खुल गया है. इसपर हम जल्द फैसला लेंगे क्योकि कांग्रेस ने कभी गंभीरता नहीं दिखाई. सीट बंटवारे में हो रही देरी के कारण हम परेशान थे.इसलिए हमे फैसा लेना परा है 

मैं विधानसभा से भागा नहीं थाः उदय नारायण चौधरी
उदय नारायण चौधरी ने कहा, ‘स्पीकर महोदय, मैं मंगलवार को विधानसभा से भागा नहीं था. कल मेरे घर पर पथराव किया गया. स्पीकर पर पथराव नहीं किया गया. पत्थर एक महादलित उदय नारायण चौधरी पर फेंका गया. वे सोचते हैं कि एक दलित को संविधान की जानकारी नहीं होनी चाहिए. मुझे धमकी मिली क्योंकि मैं एक कमजोर वर्ग से हूं. लेकिन मैं डरा नहीं क्योंकि मेरा निर्णय सही था.
LJP विधायक जाकिर अली ने पार्टी छोड़ी
बिहार के लोकजनशक्ति पार्टी विधायक जाकिर अली ने पार्टी छोड़ी. बिहार विधानसभा में LJP के एकमात्र विधायक थे जाकिर अली. रामविलास पासवान के बीजेपी से गठबंधन को लेकर छोड़ी पार्टी

No comments:

Post a Comment